Press "Enter" to skip to content

त्रिपुरा में पुनः बनेगी एनडीए की सरकार: रामदास आठवले

त्रिपुरा: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आ.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री श्री रामदास आठवले ने कहा कि त्रिपुरा में फिर से यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भाजपा गठबंधन पूर्ण बहुमत से राज्य में अपनी सरकार बनाएगा। इसमें सहयोगी दल के रूप में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आ.) भी भागीदार बनेगी और भाजपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी।


आठवले ने त्रिपुरा के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति से आह्वान किया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर जी के सपनों को साकार कर रहे हैं। इसलिए सभी लोगों को एकजुट होकर नरेन्द्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करना चाहिए।


त्रिपुरा में विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आ.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि त्रिपुरा में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के मतदाताओं की संख्या बहुत ज्यादा है और दलित समाज के सभी लोग बाबासाहेब के अनुयायी हैं। आठवले ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने अनुसुचित जाति और अनुसूचित जनजाति समाज के कल्याण के लिए अनेकानेक योजनाएं शुरू की हैं। और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के जीवन को श्रेष्ठ बनाने के लिए सतत भाव से निरन्तर काम कर रहे हैं। सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्रालय के अन्तर्गत चल रही सभी योजनाएं इसका उदाहरण भर है।


केन्द्रीय राज्यमंत्री के अनुसार त्रिपुरा राज्य के चहुँमुखी विकास के लिए केन्द्र सरकार की चलायी जा रही सभी योजनाएं सराहनीय हैं। इसलिए आरपीआई के सभी कार्यकताओं को त्रिपुरा में पूर्ण बहुमत की गठबंधन सरकार बनाने के लिए हरसम्भव प्रयत्न करना चाहिए।
इस अवसर पर आर. पी.आई. प्रदेश अध्यक्ष श्री सत्यजीत दास सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।