Press "Enter" to skip to content

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिये एल्टोस ने पेश किया नोनी जूस

नई दिल्ली। कोरोना काल के दौर में प्रतिरोधक क्षमता बढ़ने को लेकर बाज़ार में अनेको दवाइयां व आयुर्वेदिक नुस्खे बताये जा रहे हैं। इसी सन्दर्भ मे आयुर्वेद की दुनिया मे पिछले 20 वर्षो से काम कर रहे ऐल्टोस इंटरप्राइजेज के ऐल्टोस हेल्थ केयर प्रोडक्ट ने नोनी जूस बनाया है।

              ऐल्टोस नोनी जूस कोकुम से स्मृद्ध एक सम्पूर्ण स्वास्थ्य पूरक शुगर फ्री ड्रिंक है।  नोनी फल मे भरपूर मात्रा मे एंटीऑक्सीडेंट, विटामिन ए, विटामिन सी, विटामिन बी 1, बी 2, बी 3, आयरन, कैल्शियम, फास्फोरस, मिनरल्स और पोटैशियम है जो रोग प्रतरोधक क्षमता को बढ़ाने मे बहुत कारगर है। ऐल्टोस नोनी जूस 100% नेचुरल और आयुर्वेदिक है साथ ही  इस्तेमाल मे भी सुरक्षित है इसके नियमित सेवन से प्रतिरक्षा प्रणाली मे वृद्धि होती है।  

             यह प्रतिरक्षा प्रणाली को उत्तेजित करता है, एंटीऑक्सीडेंट से स्मृद्ध है, कोशिकाओं और ऊतकों को पुनर्जीवित करने मदद करता है। पाचन शक्ति और नींद मे सुधार करने में मदद करता है, रक्त शोधक के रूप में कार्य करता है, तनाव से मुक्ति दिलाने में मदद करता है, कैंसर कोशिकाओं के विकास को कम करने में मदद करता है, जोड़ो को  स्वस्थ बनाता है ह्रदय और स्वस्थ जिगर को बढ़ावा देता है। नोनी जूस सेल को स्वस्थ्य रखता है और अस्वस्थ्य सेल को स्वस्थ्य बना देता है। इसलिए नोनी जूस स्वस्थ्य लोगों के लिए भी है और अस्वस्थ लोगों के लिए भी है । इसके नियमित सेवन से कई तरह के रोगों से बचाव किया जा सकता है।