Press "Enter" to skip to content

सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया एक और कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन

नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को रोकने व कोरोना संक्रमित लोगों को उचित इलाज उपलब्ध करवाने के लिए लगातार कई प्रयास किए है। इसी कड़ी में कालकाजी एक्सटेंशन स्थित पूर्णिमा सेठी हॉस्पिटल में सांसद रमेश बिधूड़ी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रयास से 50 बेड का कोविड केयर सेंटर शुरू किया गया है।

इस अवसर पर रमेश बिधूड़ी ने कहा कि इस सेंटर में 50 और बेड की शुरुआत बहुत जल्दी ही हो जाएगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दुर्भावनापूर्ण रवैए के चलते इस अस्पताल को शुरू करवाने के लिए निगम को पैसा नहीं दिया गया। इसी के कारण यह हॉस्पिटल लंबे अंतराल के बाद शुरू हो पा रहा है। इससे कालकाजी, गोविंदपुरी, तुग़लकाबाद विस्तार, ईस्ट आफ कैलाश और गढ़ी के निवासियों को बहुत राहत मिलेगी। इस सेंटर में ऑक्सीजन, वेंटीलेटर ऑक्सीजन कंस्ट्रक्टर दवाइयां 24 घंटे उपलब्ध होगी। सेंटर के उद्घाटन के दौरान अरविंद केजरीवाल पर सांसद रमेश बिधूड़ी खासे हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में टेस्टिंग बहुत कम हो गई है। बड़ी संख्या में टेस्टिंग केंद्र अरविंद केजरीवाल की लापरवाही के कारण बंद हो गए हैं। केजरीवाल ने कहा था कि वह दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों के माध्यम से कोरोना टेस्टिंग शुरू करेंगे मगर जब माननीय उच्च न्यायालय ने इस संदर्भ में दिल्ली सरकार से पूछा तो सरकार ने कहा है कि वह मोहल्ला क्लीनिकों में कोरोना टेस्ट उपलब्ध करवाने में असमर्थ है। इस प्रकार का दोहरा रवैया दिल्ली की जनता के साथ अरविंद केजरीवाल क्यों अपना रहे हैं। कोरोना के अलावा अन्य बीमारियों के मरीजों का दिल्ली के अस्पतालों में बुरा हाल हो गया है उनको उचित इलाज उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।
इस अवसर पर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त ज्ञानेश भारती व अतिरिक्त नगर निगम आयुक्त स्वास्थ्य रणधीर सहाय, निगम पार्षद पूनम भाटी, निगम पार्षद , पूर्व निगम पार्षद गोपाल सिंह, मौजूद रहे।